हिमाचल प्रदेश के पशुपालन विभाग में पशुपालक अटेंडेंट के पदों पर भर्ती के लिए निकली है बम्पर वैकेंसी. आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तिथि 30 मार्च 2020 को 4.00 बजे शाम तक है.
HP Animal Husbandry Attendant Recruitment 2020: हिमाचल प्रदेश के पशुपालन विभाग में पशुपालक अटेंडेंट/ चपरासी और चौकीदार के पदों पर भर्ती के लिए बम्पर वैकेंसी निकली है. जो अभ्यर्थी इन पदों पर हिमाचल प्रदेश स्थित जिलों में नौकरी करना चाहते हैं. वे आज ही अपने आवेदन फॉर्म सभी संलग्नकों के साथ भेज दें ताकि समय से पहुँच जाए.


रिक्तियों की कुल संख्या – 239 पद

पदों का विवरण
पशुपालक अटेंडेंट /चपरासी – 238 पद
चौकीदार – 01 पद
महत्वपूर्ण तिथियाँ
आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 30-03-2020 अपराह्न 04:00 बजे
जनजातीय क्षेत्रों के लिए आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 16-04-2020 अपराह्न 04:00 बजे तक
पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता : पशुपालक अटेंडेंट /चपरासी और चौकीदार के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं/ मैट्रिक पास होना चाहिए.

आयु सीमा: 1 जनवरी 2020 को उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी.


वेतनमान : हिमाचल प्रदेश सरकार के नियमानुसार देय होगा.

चयन प्रक्रिया:  अभ्यर्थियों का चयन न्यूनतम शैक्षिक योग्यता के आधार पर किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.  

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार अपने आवेदन निर्धारित प्रारूप पर भरकर निम्नलिखित दस्तावेजों की सत्यापित प्रति संलग्न कर अधोलिखित पते पर भेजें. आवेदन फॉर्म समस्त संलग्नकों के साथ इस प्रकार भेजें कि वह निर्धारति तिथि & समय तक या उससे पहले पहुँच जाए. आवेदन फॉर्म पहुँचने कि अंतिम तिथि 30 मार्च 2020 को शाम 4 .00 बजे है.


संलग्नकों की सूची
जन्म तिथि प्रमाण्पत्र, शैक्षिक योग्यता प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र एवं अन्य आवश्यक दस्तावेज.

पता
सेवा में
उप निदेशक (एनीमल हेल्थ / ब्रीडिंग) संबंधित जिले का नाम

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए क्लिक करें
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए क्लिक करें