Broadcast Engineering Consultants India Limited में 4000 स्किल्ड और अनस्किल्ड पदों के लिये वैकेंसी निकली हैं, इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि के पहले आवेदन कर दें
BECIL Recruitment 2020: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने चार हजार विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. ये वैकेंसी इलेक्ट्रीशियन, लाइनमैन, एसएसओ आदि पदों के लिये हैं. इन पदों पर चयन होने पर कैंडिडेट्स को वाराणसी, गोरखपुर, बस्ती, जौनपुर, सिद्धार्थ नगर, भदोही, मेरठ, बुलंदशहर और नोएडा में प्रशिक्षण दिया जाएगा. पात्र उम्मीदवार 20 मार्च 2020 के पहले बीईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड से स्किल्ड और अनस्किल्ड मैनपावर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. ऐसा करने के लिये आधिकारिक वेबसाइट का एड्रेस है www.beciljobs.com.

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इन पदों के लिये पहला बैच 11 मार्च से, दूसरा बैच 15 मार्च से, तीसरा बैच 20 मार्च से, चौथा बैच 25 मार्च से और पांचवा बैच 28 मार्च 2020 से शुरू होगा. जहां तक बात पोस्टिंग की है तो सफल उम्मीदवारों को 01 अप्रैल 2020 के बाद तैनाती मिलेगी.

वैकेंसी विवरण –
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में निकली वैकेंसीज़ का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है.

स्किल्ड मैनपावर - 2000 पद

अन - स्किल्ड मैनपावर - 2000 पद

शैक्षिक योग्यता –
स्किल्ड मैनपावर – इन पदों के लिये आवेदन करने के लिये जरूरी है कि कैंडिडेट ने इलेक्ट्रिकल ट्रेड या वायरमैन में एनसीवीटी या एससीवीटी द्वारा मान्यता प्राप्त आईटीआई प्रमाणपत्र हासिल किया हो या इंजीनियरिंग में मान्यता प्राप्त उच्च तकनीकी डिग्री डिप्लोमा लिया हो पर साथ में दो साल का अनुभव होना जरूरी है.

अन-स्किल्ड मैनपावर - किसी भी राज्य शिक्षा बोर्ड से 8 वीं पास होने पर और कम से कम एक वर्ष का अनुभव होने पर आवेदन करने के लिये पात्र हैं. विस्तार से जानकारी के लिये आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.