उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूपीपीएससी जेई सिविल पद के लिये हुए साक्षात्कार राउंड का परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डिक्लेयर कर दिया है, देखें आप हुए चयनित हुए या नहीं
UPPSC JE Result 2020 Declared: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने यूपीपीएससी जेई सिविल पद के लिये हुए साक्षात्कारों का परिणाम घोषित कर दिया है. आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं. परिणाम देखने के लिये वेबसाइट का पता है www.uppsc.up.nic.in. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यूपीपीएससी कंबाइंड स्टेट इंजीनियरिंग सर्विसेज एग्जामिनेशन 2013 का परिणाम, 09 दिसंबर 2019 से 09 जनवरी 2020 के मध्य हुये साक्षात्कार राउंड के परिणामों पर आधारित है. यह चयन साक्षात्कार में उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर आधारित है.

आगे कि प्रक्रिया –
आयोग से मिली संक्षिप्त सूचना के अनुसार कुल 1485 उम्मीदवारों का प्रोविज़नल सेलेक्शन यूपीपीएससी कंबाइंड स्टेट इंजीनियरिंग सर्विसेज एग्जामिनेशन 2013 में हुआ है. आगे के चरण में सभी चयनित उम्मीदवारों को अपने सभी जरूरी डाक्यमेंट्स वैरीफिकेशन राउंड के लिये ले जाने होंगे. इस बाबत सूचना वेबसाइट पर ही नोटीफिकेशन के रूप में दी हुई है. ऐसी उम्मीद है कि कमीशन जल्द ही उम्मीदवारों के मार्क्स और कट ऑफ मार्क्स की सूची भी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित करेगा. इससे पहले यूपीपीएससी ने सिंचाई / पीडब्ल्यूडी / लघु सिंचाई / भूजल / ग्रामीण इंजीनियरिंग विभागों के तहत ऐई (सिविल इंजीनियरिंग) पदों के लिए संयुक्त राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2013 का नोटीफिकेशन रिलीज़ किया था.

कैसे देखें परिणाम –
सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट यानी uppsc.up.nic.in पर जाना होगा. इसके बाद आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना बुलेटिन सेक्शन पर जाएं. वहां होम पेज पर दिए गए कंबाइंड स्टेट इंजीनियरिंग सर्विसेज एग्जामिनेशन 2013 में जेई सिविल पद के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची पर क्लिक करें. ऐसा करते ही जेई परिणाम की पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर दिख जायेगी.