उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है. उम्मीदवार इसे यहाँ से चेक कर सकते हैं.

UPPCL Assistant Engineer Trainee Final Result 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) के इंटरव्यू (फाइनल) का परिणाम घोषित कर दिया है. यह रिजल्ट यूपीपीसीएल की आधिकारिक साईट पर एक पीडीएफ फाइल में उपलब्ध है. जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती होने के लिए साक्षात्कार में शामिल हुए थे. वे अपने रिजल्ट यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) का फाइनल रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी चेक किया जा सकता है.

यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) का साक्षात्कार 23, 24, और 25 जनवरी 2020 को आयोजित किया गया था. साक्षात्कार के लिए  केवल उन्ही परीक्षार्थियों को बुलाया गया था जिन्होंने लिखित परीक्षा क्वालीफाई की थी .


विदित हो कि उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड एवं उसकी सहयोगी कंपनियों के लिए असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी)  इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रानिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन, कंप्यूटर साइंस / आईटी, एवं सिविल इंजीनियरिंग  के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन प्रकाशित किया था. लाखों की संख्या में उम्मीदवारों ने इन पदों पर भर्ती होने के लिए आवेदन अप्लाई किया था. इसके बाद उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने दिनांक 4 नवंबर 2019 और  5 नवंबर 2019 को  यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) परीक्षा (सीबीटी) आयोजित करवाई थी. इसके बाद इसका इंटरव्यू लिया गया. लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर एक मेरिट लिस्ट तैयार की गई. इसी मेरिट लिस्ट के आधार पर चयनित उम्मीदवारों का रिजल्ट प्रकाशित किया गया.


नोट: अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि यह मेरिट लिस्ट नहीं है. चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र नियुक्ति प्राधिकारी द्वारा निर्गत किया जायेगा.

आधिकारिक वेबसाइट हेतु क्लिक करें

यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) का रिजल्ट के लिए क्लिक करें