Rajasthan Subordinate And Ministerial Services Selection Board जयपुर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एलडीसी जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये हैं. ऑनलाइन चयनित उम्मीदवारों की सूची देखी जा सकती है.
RSMBB LDC Junior Assistant Result Declared: राजस्थान सर्बोडिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एलडीसी जूनियर असिस्टेंट परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी हो, वे वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि उनका चयन हुआ है या नहीं. ऐसा करने के लिये आरएसएमएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है www.rsmssb.rajasthan.gov.in.

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड द्वारा जारी शॉर्ट नोटिस के अनुसार, बोर्ड ने उम्मीदवारों के लिए 24 दिसंबर 2019 से 08 फरवरी 2020 और 13 फरवरी 2020 को डाक्यूमेंट वैरीफिकेशन और बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन राउंड कंडक्ट कराया था.

यहां यह भी बताना जरूरी है कि आरएसएमएसएसबी एलडीसी या जूनियर असिस्टेंट और क्लर्क टाइपिंग टेस्ट 2019, 03 सितंबर से 06 सितंबर 2019 और 22 अक्टूबर 2019 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित हुआ था. जबकि इन्हीं पदों की प्री परीक्षा 12 औऱ 19 अगस्त 2019 तथा 09 और 16 सितंबर 2019 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित हुई थी. जिसका परिणाम अब घोषित हुआ है.

कैसे देखें परिणाम –
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जायें. वहां होमपेज पर न्यूज एंड नोटीफिकेश नाम का सेक्शन दिया होगा, उस पर क्लिक करें. वहां TLDC 2018: Finally Selected Candidates List नाम का लिंक दिखेगा, उस पर क्लिक करें. इतना करते ही परिणाम की पीडीएफ आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखायी पड़ जायेगी. रिजल्ट देख लें और चाहें तो पीडीएफ का प्रिंट भी निकाल सकते हैं.

राजस्थान सर्बोडिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड के इन पदों से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी पाने के लिये ऑफिशियल वेबसाइट देखते रहें. इससे आपको ताजा अपडेट्स की खबर भी मिलती रहेगी.