महाराजा सयाजीराव यूनिवर्सिटी ऑफ बड़ौदा में असिस्टेंट इंजीनियर, एस्टेट मैनेजर की भर्ती निकली है. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 12 फ़रवरी 2020 है.
MSU Baroda Assistant Engineer Estate Manager Recruitment 2020: महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय बड़ौदा (MSU Baroda) ने असिस्टेंट इंजीनियर, एस्टेट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. वे योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर अपने आवेदन भेजना चाहते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से 12 फरवरी 2020  को या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं.


रिक्तियों की कुल संख्या – 13 पद

पदों का विवरण

असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) – 02 पद

असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) – 10 पद

एस्टेट मैनेजर – 01 पद

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता :
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए – न्यूनतम 50% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री + इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के फील्ड में 5 वर्ष कार्य करने का अनुभव. या न्यूनतम 50% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में  डिप्लोमा + 7 वर्ष का अनुभव+ अन्य (कृपया नोटिफिकेशन देखें)

असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के लिए – न्यूनतम 50% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री + सिविल इंजीनियरिंग के फील्ड में 5 वर्ष कार्य करने का अनुभव. या न्यूनतम 50% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में  डिप्लोमा + 7 वर्ष का अनुभव+ अन्य (कृपया नोटिफिकेशन देखें)

एस्टेट मैनेजर के लिए – मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री. + 4 वर्ष का सम्बंधित क्षेत्र में कार्य करने का अनुभव या यदि अभ्यर्थी के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा है तो उन्हें संबंधित क्षेत्र में 6 वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है.

नोट: सभी पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती भाषा का ज्ञान होना चाहिए. इसके साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर ऑपरेटिंग का भी ज्ञान होना अनिवार्य है.    

आयु सीमा: उम्मीदवार कृपया ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.


वेतनमान :

असिस्टेंट इंजीनियर के लिए - रु. 35000/- प्रतिमाह

एस्टेट मैनेजर के लिए – रू. 25000/- प्रतिमाह

परीक्षा शुल्क :
एससी/एसटी के लिए – रू. 200/- मात्र

अन्य कभी आवेदकों के लिए – रू. 500/- मात्र

आवेदन शुल्क केवल ऑनलाइन ही जमा किया जायेगा.


चयन प्रक्रिया:  चयन साक्षात्कार के द्वारा किया जायेगा

आवेदन कैसे करें?

आवेदन ऑनलाइन किया जाना है तथा इसके प्रिंटआउट की कॉपी साक्षात्कार के समय समस्त शैक्षिक / अनुभव प्रमाणपत्रों और अंक पत्रों एवं अन्य जरूरी अभिलेखों के साथ प्रस्तुत करना होगा.

आधिकारिक वेबसाइट हेतु क्लिक करें

ऑनलाइन आवेदन हेतु क्लिक करें

आधिकारिक अधिसूचना