JNTUH ने बीटेक और बी.फार्मा परीक्षा का रिजल्ट डिक्लेयर कर दिया है. ताजा सूचना के अनुसार ट्रैफिक ज्यादा होने से ऑफिशियल वेबसाइट धीमी चल रही है, ऐसे में साइट न खुलने पर परेशान न हों, थोड़ी देर बाद पुनः कोशिश करें

JNTUH Results 2020 Declared: जवाहरलाल नेहरू टेक्निकल यूनीवर्सिटी ने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी और बैचलर ऑफ फार्मेसी का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिया है. यह परिणाम रेग्यूलर और सप्लीमेंट्री दोनों वर्ग के छात्रों का है. परिणाम देखने और डाउनलोड करने के लिये जेएनटीयूएच की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट का पता है www.jntuh.ac.in. यहां यह भी बताना जरूरी है कि इन परिणामों के रिवैल्यूएशन के लिये आवेदन 24 फरवरी 2020 तक ही किये जा सकते हैं. अभी प्राप्त सूचना के अनुसार जवाहरलाल नेहरू टेक्निकल यूनीवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट काफी स्लो काम कर रही है. कई बार जब परिणाम देखने वालों की संख्या ज्यादा होती है तो ऐसा हो जाता है. ऐसे में उमम्दवारों को संयम रखना चाहिए. ट्रैफिक कम होने पर वेबसाइट खुद-ब-खुद सही काम करने लगेगी.

कैसे देखें परिणाम –
जेएनटीयूएच के परिणाम देखने के लिये सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट www.jntuh.ac.in अथवा www.jntuhresults.in पर जायें. वहां होमपेज पर पहुंचकर रिजल्ट नाम के लिंक पर क्लिक करें. ऐसा करते ही स्क्रीन पर एक नया पेज खुल जायेगा. इस पेज पर परिणाम देखने के लिये तीन सर्वर दिये होंगे. इन तीनों सर्वरों में से किसी भी एक पर क्लिक करें. अपने परिणाम वाले सेक्शन पर जायें. इसके बाद जो भी जरूरी जानकारियां आपसे मांगी जा रही हों, जैसे एग्जाम हॉल टिकट, जन्मतिथि, रजिस्ट्रेशन नंबर आदि वे सब सही-सही सावधानी से डाल दें. ऐसा करके ही स्क्रीन पर आपका परिणाम दिख जायेगा. रिजल्ट डाउनलोड कर लें और चाहें तो भविष्य के लिये उसका एक प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं. ताजा जानकारी के लिये संस्थान की वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें.