हुबली इलेक्ट्रीसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड ने अपरेंटिस पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. अंतिम तिथि आने ही वाली है, इसलिये एप्लीकेशन भरने में विलंब न करें
HESCOM Recruitment 2020: हुबली इलेक्ट्रीसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड (एचईएससीओएम) ने अपरेंटिस के 246 पदों पर योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं. चूंकि इन पदों के लिये आवेदन करने की अंतिम तारीख आने ही वाली है इसलिये और विलंब न करें औऱ जल्द से जल्द आवेदन कर दें. एचईएससीओएम के अपरेंटिस पदों पर एप्लाई करने की अंतिम तारीख है 18 फरवरी 2020. विस्तार से जानकारी के लिये संस्थान की वेबसाइट देख सकते हैं.

शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा –
हुबली इलेक्ट्रीसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड के अपरेंटिस पदों के लिये आवेदन करने के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार ने संबंधित ट्रेड में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से आईटीआई डिप्लोमा किया हो. इन पदों के लिये अगर आयु सीमा की बात की जाये तो आयु सीमा रखी गयी है 25 वर्ष से 30 वर्ष. इस बाबत ऑफिशियल नोटिस में यह भी लिखा है कि आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी. इस बारे में और बाकी अन्य जानकारियों के विषय में विस्तार से जानने के लिये संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट का पता है www.hescom.co.in.

कैसे करें आवेदन –
एचईएससीओएम के अपरेंटिस पदों के लिये आवेदन करने के लिये आपको बताये गये प्रारूप में अप्लीकेशन भरना है. सही जानकारी के साथ पूरे भरे अप्लीकेशन फॉर्म 18 फरवरी के पहले हुबली इलेक्ट्रीसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड ऑफिस पहुंच जाने चाहिये. साथ में कौन-कौन से डाक्यूमेंट्स लगेंगे, आवेदन का सही तरीका क्या होना चाहिए आदि के विषय में जानने के लिये आधिकारिक वेबसाइट पर दी पीडीएफ फाइल देख सकते हैं. वहां आपको सभी जानकारियां मिल जायेंगी.

अगर इन पदों के लिये आवेदन शुल्क की बात की जाये तो सामान्य औऱ ओबासी श्रेणी को शुल्क के रूप में देने हैं 100 रुपये. इसके साथ ही एससी औऱ एसटी वर्ग के लिये यह शुल्क 50 रुपये रखा गया है.