DGR Punjab ने रिक्रूटमेंट 2020 के तहत मैनेजर और टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं, 21 फरवरी 2020 के पहले कर दें अप्लाई.
DGR Punjab Notification 2020: डायरेक्ट्रेट ऑफ गवर्नेंस रिफार्म्स, पंजाब ने मैनेजर और टेक्निकल असिस्टेंट के 324 पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं. कैंडिडेट अंतिम तिथि के पहले बताये गये प्रारूप में आवेदन कर दें. अप्लाई करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2020 है. संस्थान की वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना है, जिसके लिये वेब एड्रेस है www.dgrpunjab.gov.in.विस्तार से जानकारी के लिये भी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.



वैकेंसी विवरण-

डीजीआर, पंजाब में निकले पदों का विवरण कुछ इस प्रकार है.

सीनियर सिस्टम मैनेजर- 2 पद

सिस्टम मैनेजर- 19 पद

असिस्टेंट मैनेजर- 57 पद

टेक्निकल असिस्टेंट- 246 पद

शैक्षिक योग्यता-

सीनियर सिस्टम मैनेजर, सिस्टम मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर- इन पदों के लिये आवेदन करने के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सूचना प्रौद्योगिकी/इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/कंप्यूटर विज्ञान में बीई या बीटेक की डिग्री हो या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर डिग्री हो अथवा एमबीए किये कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते हैं.

टेक्निकल असिस्टेंट- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सूचना प्रौद्योगिकी/इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/कंप्यूटर विज्ञान में बीई या बीटेक की डिग्री हो या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर डिग्री होने पर आवेदन कर सकते हैं.


अगर इन पदों के लिये आयु सीमा की बात की जाये तो 18 से 34 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

सैलरी-

डायरेक्ट्रेट ऑफ गवर्नेस रिफार्म्स, पंजाब में निकली वैकेंसीज़ की सैलरी कुछ इस प्रकार है.

सीनियर सिस्टम मैनेजर- 1,25,000 रुपये

सिस्टम मैनेजर- 85,000 रुपये

असिस्टेंट मैनेजर- 55,000 रुपये

टेक्निकल असिस्टेंट- 35,000 रुपये

आवेदन शुल्क-

जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस - 1000 रुपये

एससी / एसटी - 250 रुपये

पीएच कैंडिडेट -  500 रुपये