एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड में फ्लाईट डिस्पैचर के पदों पर भर्ती. डाक द्वारा आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तिथि 4 मार्च 2020 है.

Airline Allied Services Limited Flight Dispatcher Recruitment 2020: एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड में फ्लाईट डिस्पैचर के पदों की निकली है वैकेंसी. जो अभ्यर्थी इन पदों पर नौकरी करने की इच्छा रखते हैं. वे अपने आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि से पूर्व स्पीड पोस्ट/ रजिस्टर्ड डाक/ कूरियर से भेज सकते हैं. आवेदन फॉर्म केवल ऑफलाइन ही स्वीकार की जायेंगें. .आवेदन फॉर्म स्वीकार करने की अंतिम तिथि  04 / 03/ 2020

रिक्तियों की कुल संख्या  - 07 पद

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑफिशियल नोटिफिकेशन प्रकाशित होने की तिथि: 7 फरवरी 2020

आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तिथि: 4 मार्च 2020

पदों का विवरण

फ्लाईट डिस्पैचर

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवार को 10+2 की परीक्षा विज्ञान और गणित विषय के साथ उत्तीर्ण होनी चाहिए. + DGCA  द्वारा प्रमाणित डिस्पैचर लाइसेंस और RT लाइसेंस भी होनी चाहिए.

आयु सीमा: 15 फरवरी 2020 को उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट प्रदान की जायेगी.

वेतनमान : रू. 49, 255/- मात्र प्रतिमाह

आवेदन शुल्क : रू. 1500/- मात्र. आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के द्वारा किया जायेगा. एससी/एसटी के आवेदकों को कोई शुल्क देय नहीं है.

चयन प्रक्रिया:  चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाना है.

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार अपने फॉर्म भेजने से पहले आवेदन फॉर्म के प्रारूप को एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड करें. इसके बाद उसे भरकर समस्त शैक्षिक योग्यता के अंकपत्र और प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र और अन्य आवश्यक अभिलेखों की प्रमाणित फोटो कापी संलग्न करके निम्नलिखित पते पर भेजें. आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तारीख 4 मार्च 2020 है.

आवेदन फॉर्म पहुँचने का पता

सेवा में
फ्लाईट डिस्पैचर
एलायंस एयर कार्मिक विभाग एलायंस भवन,
डोमेस्टिक टर्मिनल -1, आई.जी.आई एयरपोर्ट,
नई दिल्ली -110037

आधिकारिक वेबसाइट हेतु क्लिक करें

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म का प्रारूप हेतु क्लिक करें  

आधिकारिक अधिसूचना