Uttar Pradesh Power Corporation Limited ने Junior Engineer (Electrical) के लिये हुई कंप्यूटर आधारित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है.

UPPCL JE Result 2019-20 Declared: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने जूनियर इंजीनियर (जेई), इलेक्ट्रिकल के पदों के लिये हुई कंप्यूटर आधारित परीक्षा का रिजल्ट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर डिक्लेयर कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी हो, वे वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि उनका चयन हुआ है या नहीं. ऐसा करने के लिये वेबसाइट का पता है www.upenergy.in. इस परीक्षा में जिन कैंडिडेट्स का चयन हुआ होगा, उनके लिये आगे की खबर यह है कि अब उन्हें डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन राउंड के लिये जाना है. अगले स्टेप में उनके सभी जरूरी दस्तावेज न केवल चेक किये जायेंगे बल्कि उनका मिलान भी होगा.


कब है अगला राउंड –
यूपीपीसीएल डीवी राउंड का आयोजन 18 और 19 फरवरी 2020 को सुबह 9 और दोपहर 1.30 बजे किया जायेगा. कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि वे अपने सभी जरूरी दस्तावेज लेकर बताये गये दिन और समय पर इस पते पर पहुंच जायें, विद्युत प्रशिक्षण संस्थान, सरोजनी नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226023. जाने से पहले अपने सभी जरूरी कागजात ध्यान से चेक कर लें, कहीं कुछ जरूरी छूट न जाये.

परिणाम पीडीएफ के साथ हैं बाकी सूचनाएं भी –
उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की जूनियर इंजीनियर परीक्षा का रिजल्ट देखने के साथ ही कैंडिडेट वहां मौजूद डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन पीडीएफ से बाकी जानकारियां भी पा सकते हैं. जब डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन की प्रक्रिया पूरी हो जायेगी, उसके बाद फाइनल मेरिट लिस्ट निकलेगी. इस सूची के निकलने के बाद ही चयन सुनिश्चित होगा. जिन कैंडिडेट्स के डॉक्यूमेंट सही पाये जायेंगे, वे ही चयनित हो पाएंगे.

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यूपीपीसीएल जेई परीक्षा 25 और 27 नवंबर 2019 को दो शिफ्टों में हुई थी. यह परीक्षा यूपी पावर के इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट के 296 पदों को भरने के लिये ली गयी थी.