इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने अप्रेंटिस पोस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे अपने प्रवेश पत्र ऑनलाइन iocl.in पर डाउनलोड कर सकते हैं. IOCL परीक्षा 9 फरवरी, 2020 को आयोजित की जाएगी.
IOCL Admit Card 2020: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, आईओसीएल (IOCL) ने आधिकारिक वेबसाइट पर IOCL अप्रेंटिस पोस्ट के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. परीक्षा 9 फरवरी, 2020 को आयोजित की जाएगी. पहले यह परीक्षा 2 फरवरी, 2020 को आयोजित की जानी थी. जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया था, वे नीचे दिए गए लिंक से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 13 जनवरी, 2020 से शुरू हुई थी. उम्मीदवार इस परीक्षा की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.


IOCL Apprentice Admit Card 2020 How to download - आईओसीएल अप्रेंटिस एडमिट कार्ड 2020 ऐसे करें डाउनलोड
1. उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.
2. होमपेज पर करियर लिंक पर जाएं.
3. लिंक आपको एडमिट कार्ड के अलग वेबपेज डायरेक्ट डाउनलोड लिंक पर ले जाएगा.
4. वहां एडमिट कार्ड के लिंक को खोजें और पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें.
5. भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ फाइल को अपने पास रखें.

उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड ले जाना ना भूलें. एडमिट कार्ड के बिना उम्मीदवार को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. IOCL परीक्षा 9 फरवरी 2020 को आयोजित की जाएगी. परीक्षण में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को आगे की प्रक्रिया के लिए अपने दस्तावेज तैयार रखने की सलाह दी जाती है. आवश्यक डॉक्यूमेंट में 10वीं कक्षा और 12वीं कक्षा की मार्कशीट, आईटीआई प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और हाल ही की पासपोर्ट आकार की फोटो शामिल है. आवेदन प्रक्रिया 13 जनवरी से शुरू हुई थी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जनवरी 2020 थी. आगे के नोटिफिकेशन की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.


आधिकारिक अधिसूचना देखने के लिए यहां क्लिक करें.