HPPSC हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से रिजल्ट कर सकते हैं चेक

HPPSC Assistant Engineer Screening Test Result 2020: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) क्लास 1 स्क्रीनिग टेस्ट सीबीटी का रिजल्ट 30 जनवरी 2020 को घोषित कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया था और HPPSC असिस्टेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पदों पर भर्ती होने के लिए संपन्न हुई कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) में शामिल हुए थे. वे सभी उम्मीदवार अपने रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं. हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर का रिजल्ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है. यह रिजल्ट PDF फाइल में अपलोड किया गया है.

एचपीपीसीएस सहायक इंजीनियर परीक्षा परिणाम का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी और वो अपना रिजल्ट यहां चेक करना चाहते हैं तो वे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं. जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में उत्तीर्ण घोषित किये गए हैं. उन्हें साक्षात्कार/ पर्सनालिटी टेस्ट के लिए बुलाया जायेगा. जिसका एडमिट कार्ड बाद में आयोग द्वारा जारी किया जाएगा.

HPPSC असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) क्लास 1 स्क्रीनिग टेस्ट सीबीटी रिजल्ट चेक करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

विदित हो कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) क्लास 1 के पदों को भरने के लिए स्क्रीनिग टेस्ट सीबीटी को राज्य के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर 14 नवंबर 2019 को आयोजित किया था. काफी संख्या में उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में शामिल हुए थे.

इससे पहले हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन संख्या -14/2019 दिनांक 28-08-2019 के तहत एचपीएसईबीएल में सहायक अभियंता (इलेक्ट्रिकल) वर्ग- I (अनुबंध के आधार पर) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे.

आधिकारिक वेबसाइट हेतु क्लिक करें

आधिकारिक अधिसूचना