गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन ने पुलिस इंस्पेक्टर मुख्य परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. परीक्षार्थी इस लिंक से कर सकते हैं डाउनलोड
GPSC Police Inspector Mains Admit Card 2020: गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने पुलिस निरीक्षक की मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज दिनांक 29 जनवरी 2020 को जारी कर दिया है. यह एडमिट कार्ड आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है. जिन उम्मीदवारों ने पुलिस निरीक्षक की मुख्य परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपना एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट से या फिर नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं.

गुजरात लोक सेवा आयोग  पुलिस निरीक्षक मुख्य परीक्षा तिथि
गुजरात लोक सेवा आयोग ने पुलिस निरीक्षक मुख्य परीक्षा 2020 को 8 फरवरी 2020 और 9 फरवरी 2020 को आयोजित करने का निर्णय लिया है. यह परीक्षा राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जायेगी.


आपको बता दें कि GPSC पुलिस निरीक्षक प्रारंभिक परीक्षा 30 जून, 2019 को राज्य के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की गई थी. लाखों की संख्या में परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे.

GPSC पुलिस निरीक्षक मुख्य परीक्षा एडमिट कार्ड 2020 ऐसे करें डाउनलोड

गुजरात लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट को लॉग इन करें.

होम पेज के कॉल लैटर/ फॉर्म टैब में Main exam call letter पर क्लिक करें.

इसके बाद एक नया टैब खुलेगा. इसमें अपने जॉब का चयन कीजिए तथा उचित बॉक्स में कन्फर्मेशन नंबर और जन्म तिथि को भरिए. उसके बार OK पर क्लिक कीजिए.

क्लिक करते ही स्क्रीन पर एडमिट कार्ड शो हो जायेगा.

परीक्षार्थी इसका प्रिंटआउट लेकर रख लें.

परीक्षार्थी परीक्षा देने जाते समय एडमिट कार्ड को अनिवार्य रूप से अपने साथ लेकर जाएं, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र के अन्दर जाने की अनुमति नहीं दी जायेगी.

GPSC पुलिस निरीक्षक मुख्य परीक्षा एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें