इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल), टेक्निकल ऑफिसर के 11 पदों को वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से भरने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है. वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि 14 फरवरी 2020 है.
ECIL Technical Officer Recruitment 2020: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने Technical Officer के 11 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर की जायेगी.  पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इंटरव्यू की तिथि 14 फरवरी 2020 है.



रिक्तियों की कुल संख्या  - 11 पद

पदों का विवरण

टेक्निकल ऑफिसर - 11 पद

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से कुल 60% अंकों के साथ कंप्यूटर विज्ञान / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में प्रथम श्रेणी में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ संबंधित कार्यक्षेत्र में न्यूनतम एक वर्ष का अनुभव भी हो.

आयु सीमा: 31.12.2019 को आवेदकों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. एससी/एसटी के वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की,ओबीसी वर्ग के लिए तीन वर्ष और दिव्यांगजनों को 5 वर्ष  से अधिक की छूट प्रदान की जाएगी.

वेतनमान : 23,000 रुपये प्रतिमाह

चयन प्रक्रिया:  योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा.

वॉक-इन- इंटरब्यू का स्थान: ईसीआईएल जोनल ऑफिस, डी-15, डीडीए लोकल शॉपिंग कॉम्प्लैक्स, ए-ब्लॉक रिंग रोड, नारायणा, नई दिल्ली-110028

वॉक-इन- इंटरब्यू की तिथि और समय:- 14 फरवरी 2020 को 1000 hrs से  1200 hrs


आवेदन कैसे करें?
योग्य उम्मीदवार ईसीआईएल ऑफिशियल वेबसाइट @ www.ecil.co.in से आवेदन फॉर्म के प्रारूप को डाउनलोड करके उसे भर लें. वॉक-इन-इंटरव्यू के समय अभ्यर्थी भरे हुए आवेदन फॉर्म और अपने समस्त शैक्षणिक अभिलेखों, अनुभव और जाति पत्रों की फोटो कापी तथा एक कापी रंगीन फोटो ग्राफ की प्रति लेकर निर्धारित समय और दिनांक को उपस्थित हों.