इलाहबाद हाई कोर्ट ने आरओ और कंप्यूटर सहायक परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. अभ्यर्थी अपने आंसर यहां से चेक कर सकते हैं.
Allahabad High Court RO Answer Key 2020: इलाहबाद हाई कोर्ट समीक्षा अधिकारी (RO) और कंप्यूटर सहायक परीक्षा स्टेज-1 की आंसर की जारी कर दी गई है. जिन अभ्यर्थियों ने इलाहबाद उच्च न्यायालय द्वारा आयोजित समीक्षा अधिकारी (आरओ) और कंप्यूटर सहायक परीक्षा स्टेज-I 2020 में शामिल हुए थे. वे अपने आंसर ऑफिशियल आंसर की से मिलान कर चेक कर सकते हैं. समीक्षा अधिकारी (आरओ) और कंप्यूटर सहायक परीक्षा की आंसर की इलाहबाद हाई कोर्ट के ऑफिशियल वेबसाइट पर PDF फाइल में अपलोड है. यहीं से या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके समीक्षा अधिकारी (आरओ) और कंप्यूटर सहायक परीक्षा की आंसर की चेक कर सकते हैं.  

परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए यह बता देना चाहते हैं कि इलाहबाद हाई कोर्ट ने रिव्यू ऑफिसर (समीक्षा अधिकारी) और कंप्यूटर असिस्टेंट आंसर कुंजी को अलग-अलग फाइल में जारी किया है. परीक्षार्थी इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि वे वही आंसर की चेक करें जिस पद के लिए उन्होंने परीक्षा दी है.


इलाहबाद हाई कोर्ट ने उन परीक्षार्थियों से आपति भी मांगी है जिन्हें इस आंसर की के किसी भी प्रश्न/ प्रश्नों के उत्तर से संतुष्टि नहीं है. वे अपनी आपत्ति 29 जनवरी से 3 फरवरी 2020 तक भेज सकते हैं. इसके बाद इससे संबंधित किसी प्रकार की कोई भी आपत्ति स्वीकार नहीं की जायेगी.

इलाहबाद हाई कोर्ट रिव्यू ऑफिसर स्टेज-1 परीक्षा आंसर की हेतु यहाँ क्लिक करें  

इलाहबाद हाई कोर्ट ने कंप्यूटर असिस्टेंट स्टेज-1 परीक्षा आंसर की हेतु यहाँ क्लिक करें


विदित हो कि इलाहाबाद हाई कोर्ट RO और कंप्यूटर स्टेज -I परीक्षा 2020 का आयोजन प्रदेश के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर 12 जनवरी 2020 (रविवार) को किया गया था. हजारों की संख्या में परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे.