BECIL ने दिल्ली विकास प्राधिकरण में 77 सर्वेयर और प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 17 फरवरी है.
BECIL Recruitment 2020: BECIL ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड द्वारा दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) नई दिल्ली में सर्वेयर और प्रोग्रामर के पदों पर नियुक्ति के लिए पात्र अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं. ये नियुक्तियां विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर की जायेंगी. जो अभ्यर्थी इन पदों पर नियुक्त होना चाहते हैं वे अपने आवेदन फॉर्म निर्धारित प्रारूप में भरकर भेजें. आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तारीख 17 फरवरी 2020 है.

रिक्तियों की कुल संख्या  - 77 पद

पदों का विवरण

सर्वेयर – 75 पद

प्रोग्रामर -02 पद

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता :

सर्वेयर के लिए – किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से सर्वेक्षण में डिप्लोमा या दो वर्षीय नेशनल ट्रेड सर्टीफिकेट या समकक्ष + सर्वेक्षण कार्य में दो साल का अनुभव.

प्रोग्रामर के लिए - इंजीनियरिंग संस्थान द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर साइंस / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग डिग्री. या कंप्यूटर विज्ञान / कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर डिग्री. + सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, RDBMS और डाटा प्रोसेसिंग में एक वर्ष का अनुभव


आयु सीमा: आवेदक की अधिकत आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

मानदेय:
सर्वेयर के लिए - रू. 19000/- प्रतिमाह

प्रोग्रामर के लिए - रू. 31000/- प्रतिमाह

रजिस्ट्रेशन शुल्क :

जनरल / ओबीसी के लिए- रू. 500 / –

अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीएच के लिए – रू. 250/-


आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाना है. डिमांड ड्राफ्ट नई दिल्ली में देय बीईसीआईएल के पक्ष में बना होना चाहिए.

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन फॉर्म के साथ शैक्षणिक एवं अनुभव प्रमाण पत्रों  और अंकपत्रों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी, दो पासपोर्ट आकार के फोटो, आधार कार्ड और डीडी को संलग्न कर  भेजें. BECIL के कॉर्पोरेट कार्यालय में आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तारीख 17 फरवरी 2020 है.

आवेदन फॉर्म पहुँचने का पता:-
सेवा में,
BECIL कॉर्पोरेट कार्यालय
सी -56, ए / 17, सेक्टर -62,
नोएडा -201307
आधिकारिक वेबसाइट के लिए क्लिक करें
आधिकारिक अधिसूचना